आपकी Lifestyle के अनुसार कौन-सा Workout/Fitness Routine आपके लिए सही है?
अपनी डेली आदतों और लाइफस्टाइल की पहचान करें Question 1 of 12 1. सुबह उठने के बाद आपका Energy Level कैसा रहता है? A) बहुत High! मैं सुबह उठते ही एक्टिव महसूस करता/करती हूँ। B) Normal, 1 कप चाय या कॉफी के बाद ही पूरी energy आती है। C) बहुत Low, सुबह उठना मेरे लिए सबसे मुश्किल काम है। D) मेरा उठने का time fix नहीं रहता, shift timings बदलते रहते हैं। Question 2 of 12 2. आप अपनी Fitness के लिए रोजाना कितना Time निकाल सकते हैं? A) 1 से 1.5 घंटे आराम से। B) लगभग 30 से 45 मिनट। C) मुश्किल से 15 से 20 मिनट। D) सिर्फ Weekend पर ही पूरा time मिलता है। Question 3 of 12 3. आपका Daily Routine और Work Culture कैसा है? A) Physically active (भाग-दौड़ वाला काम या ज़्यादा walking)। B) Desk job (दिन भर 8-9 घंटे एक जगह बैठकर कंप्यूटर पर काम)। C) Field job / Traveling (दिन भर आना-जाना बना रहता है)। D) Home-based / Flexible timing (घर से काम या हाउसवाइफ)। Question 4 of 12 4. आपका Main Fitness Goal क्या है? A) Muscle gain करना और Strength बढ़ाना। B) Weight loss करना और Belly Fat कम करना। C) Stress कम करना, Flexibility बढ़ाना और Active रहना। D) Stamina और overall immunity बेहतर करना। Next Page →